Cricket

रोमांचक मैच में बंगलौर की जीत ऋषभ पंत और शिमरान हैटमायर के अर्द्धशतक हुए बेकार

रोमांचक मैच में बंगलौर की जीत

IPL के 22वें मुकाबले में बंगलौर ने दिल्ली कैपिटल को एक रन से हराकर खुद जीत हासिल की। यह मैच अहमदावाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। बंगलौर ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन की पारी खेली। इसी लक्ष्य का पीछा दिल्ली कैपिटल ने किया और 20 ओवर में चार विकेट पर 170 रन बना पाए।

Read More: क्या कनेक्शन है कोरोना और हार्ट अटैक के बीच है? जानते हैं क्या कहते हैं एक्सपर्ट

मैच इतना अधिक रोमांचक हो गया था कि ऐसा अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था कि कौन सी टीम जीतेगी, इसे बराबरी की टक्कर कहना शायद गलत नहीं होगा।

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने छः चौके लगाकर 48 गेंद में 58 रनों की पारी खेली वहीँ शिमरान ने 2 चौके और 4 छः के साथ 25 रन में 53 रन बनाये। वैसे इस मैच को जीतने के बाद बंगलौर आईपीएल 2021 में शीर्ष पर पहुँच गई। वहीँ दिल्ली कैपिटल तीसरे नंबर पर है। टीम के हारने के बाद वैसे तो टीम हताश रही लेकिन इन दोनों क्रिकेटर की बहुत तारीफ हुई इनकी बहुत सराहना हुई।

Read More: POCO X3 NFC getting November 2020 patch update, Check the download link

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में ये दोनों टीम पहली बार एक दूसरे के सामने खेली। आईपीएल में इन दोनों टीम ने एक विपरीत 27 मैच खेले हैं और इनमें से दिल्ली कैपिटल ने 10 मैच जीते और वहीँ बंगलौर ने 16 मैच जीते और शीर्ष पर पहुँच गई।

यह मैच सबसे ज्यादा रोमांचक मैच रहा और वैसे इस मैच में दोनों टीम के बीच अच्छी साझेदारी दिखाई दी, जिसने दर्शकों को आकर्षित किया और दर्शक आखिर तक मैच में बने रहे। आखिर तक यही लगता रहा कि शायद बंगलौर जीते या शायद दिल्ली कैपिटल जीते लेकिन आखिर में बंगलौर एक रन से जीत गई और अपनी सफलता को 2021 के आईपीएल में दर्ज किया।

 

 



Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top